Tuesday, September 22, 2020

वो तुम थे जो बदल गए

मैंने तो सारे वादे को निभाया

रिश्ते को सफल बनाया

हर कोशिश मैंने की,

तुम्हारी मुस्कुराहट बनाए रखने की,

वो तुम थे जो बदल गए।

 

मैं तो चल पड़ी थी

सपनों में भरने रंग

हाथों में हाथ लिए

तुम्हारे संग

वो तुम थे जो बदल गए।


उम्मीदों के पंख लगाकर

उड़ने लगी थी,

पल में गिरा दिया तुमने

तोड़कर सारे भ्रम।

वो तुम थे जो बदल गए।


आँखों ही आँखों में

बातें इशारों में

समझ जाते थे तुम

फिर कुछ यूँ हुआ,

रूठने मनाने की बात,

भूल गए तुम।

वो तुम थे जो बदल गए।


मिले जो किसी मोड़ पर अँधियारा,

तुमने किया वादा

लाओगे तुम जीवन में उजियारा।

खुशियों की जगह 

भर दिया गम से मेरा दामन।

वो तुम थे जो बदल गए।


रिश्तों में अनकही सी आ गयी दूरी

टूटी डोर संवादों की

अब मैं रह गयी अधूरी।

फरिश्ता हूँ मैं तुम्हारे लिए

ये कहते -कहते

अन्जान बना दिया ।

इस खूबसूरत रिश्ते को 

बनाए रखने का वादा तोड़ दिया।

वो तुम थे जो बदल गए।


सारी उम्र साथ निभाउंगा

'ओ हमसफर' ,

कहकर छोड़ दिया साथ मेरा

ये तो सोच लिया होता 

मुझमें तो सब कुछ ही है तेरा।

वो तुम थे जो बदल गए।


उम्मीद है आप सबको ही पसंद आएगी ।।


19 comments:

  1. 😍😍😍😍😍😍👏👏👏👏👏

    ReplyDelete
  2. Nice one Damini ��������

    ReplyDelete
  3. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  4. असल जिंदगी की हकीकत... Nice one👍👍👍

    ReplyDelete

वो तुम थे जो बदल गए

मैंने तो सारे वादे को निभाया रिश्ते को सफल बनाया हर कोशिश मैंने की, तुम्हारी मुस्कुराहट बनाए रखने की, वो तुम थे जो बदल गए।   मैं तो चल पड़ी थ...